अभिनेता वरुण मित्रा ‘रक्षक-इंडियाज ब्रेव्स’ में सेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगे

मुंबई। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के कोर्टरूम ड्रामा ‘गिल्टी माइंड्स’ और डिज्नी + हॉटस्टार पर होमी अदजानिया की ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ में अपने उल्लेखनीय अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, अभिनेता वरुण मित्रा ‘रक्षक’ नामक अमेज़ॅन मिनी-फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। – भारत के बहादुर’. फिल्म में वरुण एक भारतीय सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी 2004 में जम्मू रेलवे स्टेशन पर हुए भयानक आतंकवादी हमले और स्वर्गीय अशोक चक्र पुरस्कार विजेता लेफ्टिनेंट त्रिवेणी सिंह पर आधारित है, जिन्होंने अपनी जान देने से पहले आतंकवादियों को मारकर असली नायक की भूमिका निभाई थी।
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र साझा करते हुए, वरुण मित्रा ने निश्चित रूप से दर्शकों को बहादुरी और वीरता की इस दिल दहला देने वाली कहानी को देखने के लिए उत्सुक कर दिया है।
इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से उत्साहित, वरुण मित्रा ने एक ऑफिशियल बयान में कहा, “स्वर्गीय लेफ्टिनेंट त्रिवेणी सिंह – एक सच्चे जन्मजात नायक – की साहस की ऐसी कहानी को सामने लाना मेरा सौभाग्य है। मैं इस किरदार को निभाते हुए निश्चित रूप से घबरा रहा था क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक नायक की भूमिका निभा रहा हूं, कोई ऐसा व्यक्ति जो अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में हर मायने में एक प्रेरणा, एक आदर्श आदर्श है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़, ‘रक्षक – इंडियाज़ ब्रेव्स’ जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और अक्षय चैबे द्वारा निर्देशित है।