नई दिल्ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज 9 मार्च 2022 से अपनी बहुप्रतीक्षित पेशकश कूल न्यू टोयोटा ग्लैंजा के लिए ‘ बुकिंग्स ओपन ‘ की घोषणा की । भारत में सबसे किफायती टोयोटा, कूल न्यू ग्लैंजा मूल्य चाहने वाले ग्राहकों और पहली बार के टोयोटा ग्राहकों के लिए स्टाइलिश और स्पोर्टी डिजाइन को लक्षित करने वाले अपने गतिशील लुक की मदद से अद्वितीय टोयोटा पहचान व्यक्त करती है।
टोयोटा वाले होने के शानदार अनुभव पर बधाई देने के लिए बनाई गई, शानदार नई ग्लैंज़ा कार और टोयोटा से कनेक्ट करने के लिए कई कनेक्टेड सुविधाओं से लदी हुई है। ये खासियतें इस तरह से डिजाइन की गई हैं कि ग्राहकों को बदल देंगी और उन्हें सुविधा देंगी। इस प्रकार यह एक अनूठा विकल्प है, खासकर मिलेनियल्स के लिए जो पहली बार टोयोटा खरीदार भी हैं। आसान और नए जमाने का हेड-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा और इंफोटेनमेंट सिस्टम एक स्मार्टफोन (Apple और Android) के माध्यम से नियंत्रण की अनुमति देता है।
टोयोटा के डिजाइनर्स द्वारा विशेष रूप से डिज़ाइन की गई, कूल न्यू ग्लैंज़ा में टोयोटा की खास फ्रंट फेशिया इसकी उन्नत कनेक्टेड तकनीक और किफायती रूपांतरों के साथ यह स्टाइल चाहने वाले ग्राहकों के लिए सही विकल्प बनाता है। इसके अलावा, सुरक्षा खासियतों के मामले में, कूल न्यू ग्लैंजा में ऐसी सुरक्षा खासियतें हैं जो कूल न्यू ग्लैंजा को 6 एयरबैग के साथ सुरक्षा को एक पायदान ऊपर ले जाती है । कूल न्यू ग्लैंजा को प्रसिद्ध टोयोटा अनुभव के साथ 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी और 5 साल/220,000 किलोमीटर तक की वारंटी विस्तार के विकल्प के साथ बंडल किया गया है। जो निश्चित समय पर की जाने वाली सेवा केवल 60 मिनट में पूरी करता है एक आवधिक सेवा है। ईएम 60, रोडसाइड असिस्टेंस का लाभ, और कुछ ही क्लिक में बुकिंग सेवा की सुविधा।
बुकिंग की शुरुआत के मौके पर अपने विचार साझा करते हुए, अतुल सूद , एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा, “हमें आपके समक्ष कूल न्यू ग्लैंजा को पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहा हूं। इसे विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाया गया है जो उन्नत पर अभी तक एक किफायती विकल्प तलाश रहे थे। पिछले कुछ वर्षों के दौरान टोयोटा ग्लैंजा पर भरोसा और विश्वास रखने के लिए हम अपने ग्राहकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं । 2019 में टोयोटा ग्लैंजा को लॉन्च करना , टोयोटा की भारत यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर था क्योंकि यह उत्पाद पहली बार टोयोटा के कई खरीदारों और मौजूदा टोयोटा ग्राहकों को एक साथ लाया विशेष रूप से टियर II और III बाजारों से।