Business News : क्यूनेट इंडिया ने हेल्थ और वेलनेस उत्पाद श्रृंखला का विस्तार किया

नई दिल्ली। एशिया की ई-कॉमर्स आधारित डायरेक्ट सेलिंग कंपनी क्यूनेट ने न्यूट्रीप्लस मोनोफ्लोरल हनी के लॉन्च के साथ अपनी हेल्थ और वेलनेस उत्पाद श्रृंखला का विस्तार किया है। न्यूट्रीप्लस मोनोफ्लोरल हनी अब पांच रोमांचक वैरिएंट मस्टर्ड, करंज, कोरिएंडर, शीशम और मोरिंगा में उपलब्ध है। इस ब्रांड के लॉन्च के साथ क्यूनेट का उद्देश्य परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण में सुधार के लिए एक पौष्टिक समाधान प्रदान करके प्राकृतिक शहद के सेवन के अनुभव को बढ़ाना है।

प्रीमियम न्यूट्रीप्लस मोनोफ्लोरल हनी आपके नाश्ते, फलों या यहां तक कि आपकी ग्रीन टी के लिए एक समृद्ध और स्वस्थ एडिशन है। शहद की यह रोमांचक रेंज क्यूनेट इंडिया ई-स्टोर , www.qnetindia.co पर उपलब्ध है और इसे आधे किलो (पैक-ऑफ-थ्री) – 3510 रुपये तथा एक किलो के जार (पैक-ऑफ-थ्री) – 6440 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है